Ludo Skill खेलकर पैसे कैसे कमाए?

 


Ludoskill market में लोकप्रिय खेल में से एक बन रहा है। यह अन्य लूडो गेम से अलग है। इसकी विशेषताएं और ग्राफिक्स अत्यधिक advance और आकर्षक हैं।

LudoSkill एक ऑनलाइन लूडो गेम है, जहां आप असली खिलाड़ियों के खिलाफ खेलकर अधिक पैसा कमा सकते हैं। Ludoskill कुछ अद्भुत रोमांच जैसे बूस्टर और सुविधाओं से भरा हुआ है जो आपके लूडो खेलने के अनुभव को पूरी तरह से नए स्तर तक बढ़ाएगा।

इस गेम की सबसे अच्छी खासियत यह है कि आप इस गेम को अपने दोस्तों के साथ खेल सकते हैं और आप असली ऑनलाइन खिलाड़ियों को चुनौती दे सकते हैं।

आप इस गेम को किसी भी समय और कहीं भी खेल सकते हैं क्योंकि ludoskill 

24 * 7 ऑनलाइन गेम है और आप उसी दिन जीता हुआ पैसा भी निकाल सकते हैं।

 

Ludoskill आपको एक शानदार मनी बोनस प्रदान कर रहा है|

 

1. साइन-अप बोनस।

जब आप पहली बार लॉग इन करते हैं तो आपको अपने Ludoskill वॉलेट में ₹ 25 का बोनस मिलेगा। यह ऑफ़र उन नए users के लिए है जिन्होंने ऐप पर पहली बार registration और लॉग इन किया है।

 

2. रेफरल बोनस।

User जो real कैश गेम खेलने के लिए किसी दोस्त, परिचित या किसी अन्य व्यक्ति को refer करता है या आमंत्रित करता है, उसे ₹ 150 का बोनस दिया जाएगा।

 

Ludoskill डाउनलोड करने के लिए यहाँ  क्लिक करें

डाउनलोड करने के बाद अपने मोबाइल नंबर के साथ रजिस्टर करें और ऐप पर लॉगइन करें। आपको 2 प्लेयर, 4 प्लेयर और टूर्नामेंट सेक्शन दिखाई देगा (टूर्नामेंट जल्द ही रहा है) 2 प्लेयर / 4 प्लेयर पर क्लिक करें और कोई भी कमरा चुनें जिसे आप खेलना चाहते हैं। एक समय केवाईसी के बाद, आप अपना विजेता पैसा प्राप्त कर सकते हैं।

 

इस तरह, आप Ludoskill खेलके जीत सकते हैं और पैसा कमा सकते हैं।

https://www.ludoskill.com  - यहाँ आप ludoskill के बारे में अधिक जान सकते हैं।

FB पर अपडेट प्राप्त करें - https://www.facebook.com/Ludoskill/


Comments

Popular posts from this blog

How to Always Win In Ludoskill

6 Incredible Facts You Never Knew About Online Ludo Game